श्रीलंका के खिलाफ मिली हार वास्तव में दिल तोड़ने वाली थी : कीरोन पोलार्ड

अबू धाबी, 5 नवंबर (हि.स.)। टी-20 विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ मिली 20 रनों की शिकस्त से निराश वेस्टइंडीज के कप्तान ने कीरोन पोलार्ड ने कहा कि वास्तव में यह हार दिल तोड़ने वाली थी।

बता दें कि गुरूवार रात खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 189 रन बनाए, जवाब में विंडीज की टीम 8 विकेट पर 169 रन ही बना सकी।

मैच के बाद कप्तान पोलार्ड ने कहा, “मुझे लगता है कि यह दिल तोड़ने वाली हार थी। टूर्नामेंट की शुरुआत से लेकर टूर्नामेंट के दौरान टीम के लिए कई अलग-अलग चीजें गलत हुईं। पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजों ने संघर्ष किया है। यह निराशाजनक रहा है।”

उन्होंने कहा, “हमें बस यह स्वीकार करना होगा कि हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लोग निराश हैं, मैं खुद निराश हूं। उम्मीद है कि जब विश्व कप में हमारे मैच खत्म हो जाएंगे, तो हम कुछ जानकारी देने में सक्षम होंगे कि हम कहां गलत थे।”

वेस्टइंडीज की शक्तिशाली बल्लेबाजी लाइन-अप अब तक विश्व कप में असफल रही। जिसमें आंद्रे रसेल ने सात रन बनाए और क्रिस गेल ने चार पारियों में केवल 30 रन बनाए। पोलार्ड खुद भी कुछ खास नहीं कर सके और श्रीलंका के खिलाफ बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

शनिवार को वेस्टइंडीज का अबू धाबी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी-20 विश्व कप मैच होगा। दूसरी तरफ, श्रीलंका ने जीत के साथ टी-20 विश्व कप में अपने अभियान का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *