नड्डा, शाह समेत तमाम नेताओं ने देशवासियों को दी धनतेरस की शुभकामनाएं

नई दिल्ली, 02 नवम्बर (हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के तमाम नेताओं ने धनतेरस पर्व पर देशवासियों को बधाई देते हुए उनके धन-धान्य और समृद्धि की कामना की है।

नड्डा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “सभी देशवासियों को धन-धान्य, वैभव और खुशियों के पावन पर्व धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान धन्वंतरि से सभी के दुखों का नाश करने तथा जीवन में यश, वैभव, समृद्धि तथा आरोग्य की कामना करता हूं।”

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, “समस्त देशवासियों को धनतेरस के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान धन्वंतरि सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।”

पूर्व अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बधाई संदेश में कहा, “आप सभी को धनतेरस पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके जीवन में सुख, समृद्धि एवं उत्तम स्वास्थ्य में वृद्धि हो, यही ईश्वर से कामना है।”

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व सड़क परिवहन व राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी समेत पार्टी के तमाम नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने भी देशवासियों को धनतेरस की शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *