लोकतंत्र को बचाने के लिए सीएम ने युवाओं से किया कांग्रेस का सदस्य बनने का आह्वान

जयपुर, 1 नवंबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकतंत्र को बचाने में अपना योगदान देने के लिए युवाओं से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने की अपील की है। मुख्यमंत्री गहलोत ने सोमवार सवेरे ट्वीट कर युवाओं से पार्टी का सदस्य बनकर जन-जन तक कांग्रेस का संदेश पहुंचाने और जन जागरण के इस महत्वपूर्ण अभियान का हिस्सा बनने का आह्वान किया है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि आज से कांग्रेस सदस्यता अभियान का आरंभ हो रहा है। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा इस देश के संविधान और प्रजातांत्रिक मूल्यों को बनाये रखने के लिये समर्पित है। देश की एकता, सामाजिक समरसता और सभी की बराबरी सुनिश्चित करना कांग्रेस का ध्येय रहा है। कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों से जुड़कर देश की नींव को सुदृढ़ करें। कांग्रेस केवल एक पार्टी नहीं बल्कि एक विचार है जो भारत के निर्माण की विचारधारा से पूर्ण रूप से जुड़ी हुई है। कांग्रेस संवैधानिक मूल्यों को जीती आयी है व देश की आत्मा, संविधान, लोकतंत्र की रक्षा के लिए कटिबद्ध है।

उन्होंने लिखा कि मैं सभी का, विशेषकर युवाओं का आह्वान करता हूं कि कांग्रेस के सदस्य बनकर देश को, संविधान को, लोकतंत्र को बचाने में अपना योगदान दें। देश आज जिस दौर से गुजर रहा है, जहां फासीवादी ताकतें हमारे संवैधानिक मूल्यों को नष्ट करने पर तुली हुई हैं, इसको रोकने के लिये कांग्रेस के हाथ से हाथ मिलाएं। देश की सबसे पुरानी, गौरवमय इतिहास वाली पार्टी, जिसके नेताओं ने आज़ादी से पहले एवं बाद में भी त्याग-बलिदान किये और देश को एक रखा, उस पार्टी का सदस्य बनकर जन-जन तक कांग्रेस का संदेश पहुंचाएं और जन जागरण के इस महत्वपूर्ण अभियान का हिस्सा बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *