18 साल की हार को जीत में बदलने का भारत के पास बड़ा मौका, पुजारा ने दी भारतीय टीम को बधाई

नई दिल्ली, 30 अक्टूबर । पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम इंडिया की निगाहें अब न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच पर टिकी हुई हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 विश्व कप का मुकाबला दुबई में 31 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच में भारत अब अपनी सभी हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगा। पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय टीम ने अपनी कमर कस ली है।

ऐसे में भारतीय किरकेटर्स सोशल मीडिया पर भारत को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर चीयर कर रहे है इसी के साथ साथ सोशल मीडिया पर #BounceBack ट्रेंड हो गया है।

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भारत की अपनी माइक्रोब्लागिंग साइट कू कर उत्सुकता जताई और अपने सर्वश्रेष्ठ 5 खिलाड़ियों के नाम का सुझाव दिया।

चेतेश्वर पुजारा ने कू पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत का अगला मैच जल्द ही होने वाला है। निराशाजनक हार के बाद, मुझे यकीन है कि टीम मैदान पर उतरने और प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होगी! मुझे लगता है जीत के लिए यह 5 खिलाड़ी महत्वपूर्ण होगे।

पुजारा ने इन पांच खिलाड़ियों में केएल राहुल, रोहित शर्मा,विराट कोहली,रवीन्द्र जडेजा,वरूण चक्रवर्ती का नाम लिया, साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *