वैक्सीन कांड पर पर्दा डालना चाहती है ममता सरकार : दिलीप घोष

कोलकाता, 26 जून (हि.स.)।  राजधानी कोलकाता में फर्जी तरीके से टीकाकरण कैंप आयोजित करने वाले फर्जी आईएएस अधिकारी देवांजन देव के साथ तृणमूल नेताओं की तस्वीरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है। उत्तर बंगाल दौरे पर पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को एक बार फिर ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक जांच कमेटी का गठन कर राज्य सरकार इस पूरे प्रकरण पर पर्दा डालना चाहती है।
 उन्होंने आरोप लगाया कि ममता सरकार की ओर से जो कमेटी गठित की गई है उसका लक्ष्य मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं बल्कि तथ्यों को मिटाना है ताकि इसमें संलिप्त नेता और मंत्रियों को बचाया जा सके। दिलीप  ने कहा कि ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों की तस्वीरें आरोपित के साथ सामने आ चुकी हैं। 
उन्होंने कहा कि  कोलकाता नगर निगम लम्बे समय से आरोपित के साथ मिलकर काम करता रहा है। नगर निगम की ओर से बनाई गई मूर्तियों और अन्य कृतियों पर उसका नाम दर्ज है। राज्य सरकार ने उसे सुरक्षा दे रखी थी। सरकार के मंत्री, विधायक और अधिकारियों के साथ घूमा करता था। सबको फर्जीवाड़े की रकम भी मिलती होगी। अब जबकि मामला उजागर हुआ है तो इस पर पर्दा डालने के लिए दिखावा किया जा रहा है। राज्य सरकार का असली मकसद अगर रहस्योद्घाटन है तो इसकी सीबीआई जांच की अनुशंसा की जानी चाहिए। 
 उल्लेखनीय है कि कोलकाता नगर निगम की ओर से गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की मूर्ति तालतला में लगाई गई थी जहां निगम अधिकारियों और नेता मंत्रियों के साथ फर्जी वैक्सीनेशन कांड के मुख्य आरोपित  देवांजन का भी नाम था। एक दिन पहले ही नगर निगम की टीम ने उसे तोड़कर हटा दिया है। इसे लेकर भाजपा लगातार साक्ष्यों को मिटाने का आरोप लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *