आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2022: स्थानीय आयोजन समिति की सीईओ बनीं मिशेल एनराइट

मेलबर्न, 26 जून (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2022 की स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने शनिवार को मिशेल एनराइट को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है।
मिशेल 2018 में महाप्रबंधक, वित्त और व्यावसायिक सेवाओं के रूप में स्थानीय आयोजन समिति में शामिल हुईं और फिर जून 2020 में अंतरिम सीईओ की भूमिका में कदम रखने से पहले उन्हें मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में पदोन्नत किया गया। 
पिछले 20 वर्षों से, मिशेल ने विभिन्न खेल संगठनों में कई वरिष्ठ प्रबंधन भूमिकाएँ निभाई हैं। आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 ऑस्ट्रेलिया स्थानीय आयोजन समिति के अध्यक्ष, जॉन हार्डेन एएम ने मिशेल को उनकी नियुक्ति पर बधाई देते हुए कहा, “मिशेल ने आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के सफल संचालन में केंद्रीय भूमिका निभाई। हम अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हैं कि हमारे इतिहास में अगले रोमांचक चरण के दौरान हमें मिशेल का नेतृत्व मिलेगा। हम इस प्रमुख वैश्विक आयोजन में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटरों की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।” 
अपनी नियुक्ति पर मिशेल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं इस भूमिका के लिए नियुक्त होने के लिए सम्मानित और उत्साहित हूं और अद्भुत टीम और सहयोगी भागीदारों के साथ काम जारी रखने के लिए तत्पर हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *