अभिनेत्री अंगिरा धर ने निर्देशक आनंद तिवारी संग लिए सात फेरे

‘कमांडो 3 ‘ एक्ट्रेस अंगिरा धर ने फिल्म अभिनेता व निर्देशक आनंद तिवारी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने अप्रैल माह में ही शादी कर ली थी, लेकिन इसकी भनक उन्होंने किसी को नहीं लगने दी। अब अंगिरा धर और आनंद तिवारी ने अपनी शादी का खुलासा किया है और सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा की हैं। अंगिरा ने अपनी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-’30 अप्रैल को मैंने और आनंद  ने अपनी दोस्ती को फैमिली, करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बदल दिया था। जीवन में धीरे-धीरे हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है तो हम भी अपनी खुशी को आपके साथ अनलॉक करना चाहते हैं।’

शादी की इन तस्वीरों में दोनों पारम्परिक दूल्हा -दुल्हन के परिधान में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इसके साथ ही अंगिरा धर ने शादी की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ खड़े हुए हैं और उनकी आरती उतारी जा रही है। 

अंगिरा और आनंद की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उन्हें शादी की बधाई दे रही हैं। उल्लेखनीय है, आनंद तिवारी और अंगिरा धर ने एक साथ  फिल्म ‘लव स्क्वायर फुट’ में काम किया है। आनंद तिवारी ने ‘गो गोवा गॉन’, ‘आयशा’ और ‘छपाक’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ का निर्देशन किया है। वहीं अंगिरा भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और जल्द ही वह अजय देवगन निर्देशित फिल्म ‘मेडे’ में अभिनय करती नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *