सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर भावुक हुए पुलकित सम्राट

लाखों दिलों पर राज करने वाले हैंडसम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल आज ही के दिन मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी और इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज सुशांत सिंह की बरसी पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अभिनेता को श्रंद्धाजलि दे रहे हैं।

अभिनेता पुलकित सम्राट ने भी सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक लंबा-चौड़ा भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है। पुलकित ने सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘एक साल हो गया है जब दुनिया ने आपको खो दिया और मेरा दिमाग तुरंत उस समय पर वापस चला जाता है जब हमने एक पुरस्कार समारोह में कुछ देर हाथ मिलाया और अपने-अपने रास्ते चले गए। यादों में भावनाओं को जगाने का एक मजेदार तरीका होता है। मुझे आज भी याद है जब मैंने यह खबर सुनी कि आप नहीं रहे तो यह एक व्यक्तिगत नुकसान की तरह लगा था। और वह छोटी सी बातचीत की यादें आज भी मेरे जहन में ताजा हैं। दुनिया ने आपको खो दिया, लेकिन आप अभी भी उन लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में मौजूद हैं जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं। आप हर छोटे शहर के लड़के की आशाओं और आकांक्षाओं में मौजूद हैं जो किसी दिन इसे बड़ा बनाने का सपना देखता है। आप उन सभी के लिए मौजूद हैं जो यह मानना ​​चाहते हैं कि इंसान दया करने में सक्षम हैं। मैं आपको इस जिंदगी में कभी नहीं जान पाया, लेकिन अगर हम एक से अधिक बार जीते हैं, तो मैं फिर से उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहता हूं जहां आप मौजूद हों, एक ऐसी दुनिया जो इससे कहीं ज्यादा दयालु हो। सुशांत सिंह राजपूत, आपकी याद आ रही है।’

पुलकित सम्राट का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस पुलकित की इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं।

बता दे, पिछले साल 14 जून को अचानक से सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर सामने आई थी। इस खबर से पूरे देश और उनके तमाम चाहने वालों को गहरा धक्का लगा था। सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभावान अभिनेता थे और उनके निधन की खबर ने हर किसी को अंदर तक झकझोर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *