कांग्रेस को उद्धव सरकार से अलग हो जाना चाहिए : प्रकाश आंबेडकर

मुंबई, 05 जून (हि.स.)। वंचित बहुजन आघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों को महाविकास आघाड़ी सरकार में अगर सम्मान नहीं मिल रहा है तो उसको उद्धव ठाकरे सरकार से अलग हो जाना चाहिए। 

आंबेडकर ने शनिवार को आकोला में पत्रकारों से कहा कि गुरुवार को राहत एवं पनर्वास मंत्री विजय बडेट्टीवार ने राज्य को 5 चरण में अनलॉक करने की घोषणा की थी। उस समय बडेट्टीवार ने सूबे के 18 जिलों को लॉकडाउन की पाबंदियों से मुक्त करने की घोषणा की थी। यह बडेट्टीवार के विभाग का निर्णय था और उन्होंने अगर यह निर्णय लिया था तो इसे घोषित करने में बडेट्टीवार ने कोई गलती नहीं की, लेकिन मंत्री की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री ने इस निर्णय को रद्द कर दिया। 
प्रकाश आंबडेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अपने मंत्री के निर्णय को रद्द करना गलत था। इससे राज्य की जनता को परेशानी झेलनी पड़ी। उन्होंने कहा कि इससे साफ हो जाता है कि उद्धव सरकार में कांग्रेस के मंत्रियों की स्थिति बदतर है। इस स्थिति में कांग्रेस को उद्धव सरकार से अलग हो जाना चाहिए। प्रकाश आंबेडकर के इस बयान के बाद कांग्रेस ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *