अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के साथ बिताए पलों की यादें की ताजा, शेयर किया वीडियो

आने वाली 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो जाएगा। जैसे-जैसे यह दिन करीब आ रहा है, उनके परिवार, दोस्तों और चाहने वालों की उदासी भी बढ़ती जा रही है। उनके साथ रिलेशनशिप में रही और टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी उनके साथ बिताए पलों का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।

‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। इसी सीरियल से ही दोनों ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई थी। इसी धारावाहिक से अंकिता ने अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अंकिता के चेहरे पर एक साथ कई तरह के एक्सप्रेशन दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में ‘परिणीता’ का बहुत ही रोमांटिक सॉन्ग, ‘पीयू बोले पिया बोले’ सुनाई दे रहा है ।

 इस वीडियो पर फैंस अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत को भी याद कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर ही हुई थी। इसके बाद दोनों लगभग छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस दौरान सुशांत अपने कैरियर की बुलंदियों को छूने लगे थे और अपने काम में बेहद व्यस्त रहने लगे,  जिसके चलते दोनों एक साथ काफी कम बिता पाते थे।  आखिरकार 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन सुशांत के निधन के बाद इंसाफ की लड़ाई में अंकिता उनके परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहीं।

अब अंकिता लोखंडे विक्की जैन संग रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *