तिप्रा मोथा समर्थकों ने पीएम और सीएम की तस्वीरें फाड़ने की दी धमकी

अगरतला, 26 मई (हि.स.)। तिप्रा मोथा के समर्थकों ने पंचायत कार्यालय में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों के साथ विभिन्न परियोजनाओं के मुद्रित फ्लैक्स को फाड़ने की धमकी दी है। घटना को लेकर धोलाई जिला के अंबासा अनुमंडल में तनाव बढ़ गया है। अंबासा विधायक परिमल देबबर्मा ने आरोप लगाया कि तिप्रा मोथा के समर्थकों की धमकी के डर से पंचायत सचिव पुलिस में मामला दर्ज नहीं करा सके।

बुधवार को परिमल ने कहा कि मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे बागमारा गांव के बलराम पंचायत में एक बैठक के दौरान तिप्रा मोथा के समर्थकों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों के साथ विभिन्न विकास परियोजनाओं के फ्लैक्स को फाड़ने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पंचायत सचिव हरेराम दासगुप्ता और ग्राम सेवक कुटन दास बैठक कर रहे थे। उसी समय तिप्रा मोथा के समर्थक खाना देवबर्मा, जुहान कुमार रियांग और बर्निंगर कुमार हलाम पंचायत कार्यालय में प्रवेश किया और सचिव और ग्राम सेवक को सभी फ्लैक्स फाड़ने की धमकी दी। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी धमकी दी है कि अगर फ्लैक्स नहीं फाड़े गए तो परिणाम भयानक होंगे।

परिमल ने दावा किया कि घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बुधवार को इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि, पंचायत सचिव ने डर के मारे पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया। संयोग से एडीसी चुनाव के बाद से ही तिप्रा मोथा के समर्थकों ने पूरे राज्य में आतंक मचाना शुरू कर दिया है। वे अलग-अलग इलाकों में खौफ दिखा रहे हैं। बकाया चंदा वसूलने की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं आईपीएफटी विधायक पर तिप्रा मोथा के समर्थकों ने हमला भी किया है। उसमें उनको काफी चोट लगी थी। इससे साफ है कि तिप्रा मोथा के समर्थकों ने पूरे राज्य में दहशत का माहौल बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *