पीएसएल में खेलने के बाद ससेक्स के साथ जुड़ेंगे राशिद खान

लंदन, 23 मई (हि.स.)। अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने के बाद अपनी विटैलिटी ब्लास्ट टीम ससेक्स के साथ जुड़ेंगे। राशिद पीएसएल में लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा हैं। 
बता दें कि पीएसएल का शेष भाग संयुक्त अरब अमीरात में होने वाला है और राशिद टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद सीधे यूके की यात्रा करेंगे। 
ससेक्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “राशिद संगरोध आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ससेक्स के साथ अपने तीसरे विटैलिटी ब्लास्ट के लिए उपलब्ध होंगे।” 
राशिद ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “मैं पीएसएल के पूरा होने पर ससेक्स में अपने साथियों के साथ जुड़ने के लिए वास्तव में उत्सुक हूं। हालांकि यात्रा प्रतिबंध टीम के साथ जुड़ने में हो रही देरी का एक बड़ा कारक रहा है। यह सौभाग्य की बात है कि मैं जून में होव जाने से पहले कुछ उच्च स्तरीय क्रिकेट खेलने में सक्षम हूं। मैं सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” 
 पीएसएल का छठा संस्करण फरवरी में पाकिस्तान में शुरू हुआ था और मार्च में इसका समापन होना था। लेकिन कोविड के कई मामले सामने आने के बाद 14 मैचों के बाद इसे स्थगित कर दिया गया। टूर्नामेंट के शेष बचे मैच जून में खेले जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *