ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, साथी गम्भीर

मीरजापुर, 16 मई (हि.स.)। विंध्याचल थाना अंतर्गत मीरजापुर-प्रयागराज मार्ग पर सेमरी गांव में शनिवार की देर रात बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। रविवार को उपचार के दौरान घायल एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है। 

जिगना थाना क्षेत्र के जुडावनपुर नरोइया गांव निवासी रामबाबू बिंद 21 वर्ष पुत्र रामजवर व ननिहाल मेंं ही रह रहे विकास 22 वर्ष पुत्र विनोद कुमार बिंद शनिवार की शाम मोटरसाइकिल से गैपुरा के पियरीभीट गांव गए थे। दोनों देर रात वापस आ रहे थे। इसी दौरान मीरजापुर-प्रयागराज मार्ग पर सेमरी गांव के पास जिगना की तरफ से आ रहा बालू लदा ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय भेजवाया। इलाज के दौरान विकास की रविवार की भोर मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। गैपुरा पुलिस ने बाइक व ट्रैक्टर कब्जे मेंं ले लिया है।
मृतक विकास का मूल निवास प्रयागराज के मांडा थाना क्षेत्र के खपरखुचवा गांव था। काफी समय से ननिहाल में ही घर बना कर रहता था। दूसरा घायल रामबाबू बिंद की हालत भी गम्भीर है जिसका इलाज मंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *