क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए की 16 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा

प्रिटोरिया, 13 मई (हि.स.)। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए 16 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की है। दक्षिण अफ्रीकी महिला टीम जिम्बाब्वे दौरे पर 18 से 26 मई तक पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेगी। सीएसए के अनुसार, टीम दक्षिण अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ियों से बनी है। 
कोच दिनेश देवनारायण के संरक्षण में टीम एक महीने पहले बांग्लादेश के अपने दौरे के बाद बेहतर प्रदर्शन की तलाश में होगी। यह दल शनिवार को बुलावायो के लिए उड़ान भरने से पहले प्रिटोरिया के पावरडे नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में एक साथ आएगी। 
कोच देवनारायण ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम वास्तव में उस प्रतिभा से खुश हैं जो हम इस दौरे के लिए इकट्ठा करने में सफल रहे हैं। खिलाड़ियों को हमारी प्रबंधन टीम की अंतर्दृष्टि से भी लाभ हुआ है।” 
उन्होंने आगे कहा,”हमारा लक्ष्य महिलाओं की इस टीम के साथ काम करना जारी रखना है, जो आमने सामने के सत्रों में साथ काम करना चाहती हैं। हमारे पास बांग्लादेश के अपने दौरे को प्रतिबिंबित करने के लिए पर्याप्त समय है और टीम में कई खिलाड़ी उस प्रदर्शन पर बड़े पैमाने पर सुधार करना चाहते हैं।” 
जिम्बाब्वे दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीकी महिला टीम इस प्रकार है:- 
 एंड्री स्टेन, ताज़मिन ब्रिट्स, रॉबिन सियरल, नोंडुमिसो शांगेज़,एनेके बॉश, सिनालो जेटा, लिआ जोन्स, मीकेला एंड्रयूज,मसाबाता कालस, नॉनकुलुलेको म्लाबा, जेन विंस्टर, नोबुलुमको बानसी, एनेरी डर्केन, टेबोगो माचेके, डेल्मरी टकर और जेड डी फिगेरेडो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *