सीमेंट प्लांट के 21 लोग कोरोना संक्रमित, नगांव में दहशत

गुवाहाटी, 13 मई (हि.स.)। गुवाहाटी के बाहरी इलाका जोराबाट पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-06 के किनारे अंभेर गांव में स्थित केआर एसोसिएट्स नामक कंपनी के 51 कर्मचारियों में से 21 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

केआर एसोसिएट्स नामक सीमेंट कंपनी में अमृत सीमेंट की पैकेजिंग की जाती है। जिसके मैनेजर कैलाश शर्मा ने कहा कि हमारे उद्योग के लेबर से लेकर कार्यालय के कर्मचारी तक के सभी 51 लोगों की कोरोना जांच गई जिसमें 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को इलाज के लिए फिलहाल गोरचुक में बनाए गए कोविड केअर सेन्टर में रखा गया है।

वहीं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि सीमेंट उद्योग के 21 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी कर्मचारी सीमेंट प्लांट के अंदर से बाहर आवाजाही कर रहे हैं। जबकि, ट्रकों को भी सीमेंट प्लांट के अंदर आने-जाने दिया जा रहा है। जिससे गांव में कोरोना का संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीमेंट उद्योग के खिलाफ ठोस कदम उठाए ताकि गांव के अन्य लोगों तक कोरोना ना फैले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *