ओडिशा में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 17 लोगों की मौत

भुवनेश्वर, 12 मई (हि.स.)। ओडिशा में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना से 17 और संक्रमितों की मौत हो गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या 2222 हो गई है। 

राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग के अनुसार अनुगुल, खोर्धा जिले में 3-3 लोगों की मौत हो गई है। नूआपडा व सुंदरगढ, कलाहांडी जिले में 2-2 की मौत हुई है। बौद्ध, बालेश्वर, ढेंकानाल, गंजाम, पुरी जिले में 1-1 संक्रमित की मौत होने की खबर है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अनुगुल जिले में 75 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हुई है। अनुगुल जिले में 89 साल और 56 साल के एक-एक संक्रमित पुरुष की मौत हुई है। बालेश्वर जिले में 38 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष तथा बौद्ध जिले के एक 45 साल के संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। भुवनेश्वर में 76 साल के पुरुष  तथा एक अन्य  58  साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। ढेंकानाल जिले के एक 42 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। गंजाम जिले के एक 62 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है।

विभाग के अनुसार कलाहांडी जिले के एक 54 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष तथा एक 33 साल के एक अन्य पुरुष की मौत हो गई है। खोर्धा जिले में 55 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। नूआपडा जिले के 61 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। इसी जिले की 46 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। पुरी जिले में 63 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। सुंदरगढ जिले के 34 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। इसी जिले के 62 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *