विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई भारतीय टीम काफी मजबूत : पार्थिव पटेल

नई दिल्ली, 11 मई (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई भारतीय टीम की तारीफ की है। पार्थिव ने कहा कि यह एक मजबूत टीम है और इसमें पर्याप्त गहराई है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में पार्थिव ने कहा, “मुझे लगता है कि यह वास्तव में मजबूत टीम है। यदि आप भारत और न्यूजीलैंड टीम की तुलना करना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि हमने सभी आधारों को कवर कर लिया है। आप तेज गेंदबाजों की बात करते हैं, हमें बुमराह, ईशांत, शमी मिले हैं और अगर दोनों में से कोई भी फिट नहीं है तो मोहम्मद सिराज और उमेश यादव हैं। टीम में पर्याप्त गहराई है।”

उन्होंने कहा, “अगर हम बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज टीम में हैं, जो इंग्लैंड में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। सभी ने रन बनाए, और केएल राहुल के रूप में एक अतिरिक्त बल्लेबाज है। कल्पना कीजिए कि केएल राहुल को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली, इसलिए यह टीम कितनी मजबूत हो सकती है। फिर अक्षर पटेल भी हैं, जो शायद इंग्लैंड के खिलाफ काफी मैचों में मैन ऑफ द मैच रहे हैं। वह रवींद्र जडेजा की जगह टीम में आए और ऐसा कभी नहीं लगा कि रवींद्र जडेजा बाहर हैं। अब रवींद्र जडेजा और अश्विन वापस आ जाएंगे, इसलिए मुझे लगता है कि यह टीम वास्तव में मजबूत है।”  

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में 18 से 22 जून तक विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *