जगदलपुर : सरकार घर-घर दवा पंहुचाने के स्थान पर शराब पंहुचाने की व्यवस्था कर रही है : केदार कश्यप

मजदूरों से कोरोना जांच के लिए पैसे लेना शर्मनाक

सरकार लॉक डाउन से ज्यादा फोकस कंटेन्मेंट जोन में करे
जगदलपुर, 10 मई (हि.स.)। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि राज्य सरकार को इस कोरोना महामारी के दौर में जनता को दवा पहुंचाने की चिंता नही है, बल्कि सरकार घर-घर शराब पहुंचाने की व्यवस्था कर रही है। संवेदन शून्य हो चुकी राज्य सरकार के इस कृत्य से प्रदेशभर में सरकार हंसी का पात्र बन चुकी है। 
कश्यप ने सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा कि वनवासियों से तेंदूपत्ता खरीदी में सरकार सिर्फ खाना पूर्ति करने में लगी है I इस महामारी के दौर में जब तेंदूपत्ता की खरीदी करके सरकार ग्रामीणों को कुछ आर्थिक मदद कर सकती थी, परंतु दूरदर्शिता के अभाव में सरकार इस दिशा में नाकाम नजर आ रही है।
कश्यप ने कहा कि आंध्रप्रदेश से छत्तीसगढ़ आने वाले मजदूरों से कोंटा एवं सीमावर्ती क्षेत्रों में कोरोना जांच के नाम पर पैसा लिया जा रहा है, जो अत्यंत गम्भीर मामला है, इस पर तत्काल कार्रवाई कर ऐसे कृत्य पर रोक लगानी चाहिए। कश्यप ने सरकार से कहा है कि सरकार सिर्फ लॉक डाउन लगाने पर ही निर्भर न रहे बल्कि सरकार जोखिम क्षेत्र को फोकस करे, क्योकि देखने मे आ रहा है कि जोखिम क्षेत्र में रहने वाले लोग बेखौफ और बेरोक टोक आवाजाही कर रहे हैं और कोई उन पर ध्यान नही दे रहा है। सरकार को इस विषय पर गम्भीरता से ध्यान देने को आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *