बेंगलुरू एफसी और ईगल्स एफसी के बीच खेले जाने वाला एएफसी कप प्लेऑफ चरण का मैच स्थगित

बेंगलुरु, 10 मई (हि.स.)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी और ईगल्स एफसी के बीच खेले जाने वाला एएफसी कप प्लेऑफ चरण का मैच अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। नतीजतन, क्लब अब अपने सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को जल्द से जल्द घर लाने की व्यवस्था कर रहा है। 
 क्लब ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”बेंगलुरू एफसी और ईगल्स एफसी के बीच खेले जाने वाला एएफसी कप प्लेऑफ 2021 प्लेऑफ चरण का मैच अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया। रविवार को एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने इसकी पुष्टि की। क्लब अपने सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को जल्द से जल्द घर लाने की व्यवस्था कर रहा है।” 
 क्लब ने आगे कहा,”मालदीव में शनिवार को दो खिलाड़ियों और एक सहयोगी सदस्य के द्वारा स्वास्थ्य और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन पर बेंगलुरु एफसी बिना शर्त माफी मांगना चाहता है।” 
 बता दें कि बेंगलुरु द्वारा कथित उल्लंघन की असल प्रकृति का पता नहीं चला है लेकिन खेल मंत्री अहमद माहलूफ ने इसे ‘अस्वीकार्य व्यवहार’ करार दिया है। भारतीय कप्तान सुनील छेत्री की अगुआई में खेलने वाली बेंगलुरू की टीम शुक्रवार को मालदीव पहुंची थी। स्थानीय मीडिया ने बताया कि शुक्रवार को मालदीव पहुंचे बीएफसी के खिलाड़ियों को माले की सड़कों पर देखा गया था। खिलाड़ियों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं थी। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के कारण पर्यटकों पर प्रतिबंध के बावजूद खिलाड़ियों को विशेष अनुमति दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *