कोहली ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहे हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स का जताया आभार

नई दिल्ली, 09 मई (हि.स.)। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहे हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त किया है। 
कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी के इस मुश्किल समय में मदद करने के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने के उद्देश्य से ‘इन द टुगेदर’ अभियान शुरू करने के लिए फंडिंग प्लेटफ़ॉर्म केटो के साथ हाथ मिलाया है। कोहली ने इस पहल के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान भी दिया है। भारत वर्तमान में कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है और लोग संकट से निपटने के लिए मदद को आगे आ रहे हैं। 
कोहली ने रविवार को उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो इस मुश्किल समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। कोहली ने कहा,”मैं सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स की भावना और समर्पण का आभारी हूं। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस तरह के कठिन समय में आगे आए और एक-दूसरे की मदद की। भारत आप जैसे नायकों का आभारी है।” 
अनुष्का ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को राष्ट्र का “असली हीरो” करार दिया। अनुष्का ने ट्वीट किया,”हम अपने सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को एक बड़ा धन्यवाद देना चाहते हैं, उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है। आप राष्ट्र के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं और इसके लिए, हम आपके सदा आभारी हैं। आप असली हैं।” 
बता दें कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है और देश में कोविड-19 सकारात्मक मामलों की संख्या खतरनाक दर से बढ़ रही है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,03,738 नए मामले आये हैं और 4000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही देश मे कोरोना के कुल 2,22,96,414 मामले सामने आ चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *