जिलेटिन छड़ें लदे ट्रक में विस्फोट होने से नौ की मौत, कई घायल

कडप्पा (आंध्र प्रदेश), 08 मई (हि.स.)। जिले के कलासापाडु ग्राम में आज एक भीषण विस्फोट होने से नौ लागों की मौत हो गई। हादसे में अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक जिलेटिन की छड़ें लेकर खदान जा रहा था। उस ट्रक में श्रमिक भी सवार थे।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार खदानों के लिए जिलेटिन लदा ट्रक बदवेल से मामिल्लपाले जा रहा था। ट्रक में ही श्रमिक भी सवार थे। दोपहर 11 बजे मामिल्लापल्ले उपनगर में कलासापुडु ग्राम के तिरुमला पहाड़ के पास ट्रक में लदी जिलेटिन की छड़ों में भीषण विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि ट्रक के साथ ट्रक सवार श्रमिकों के भी परखच्चे उड़ गए। इस विस्फोट में नौ लोगों की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। शव इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं कि उनकी पहचान भी नहीं पहचान हो नही पा रही है।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार एक शव की पहचान 35 वर्षीय प्रसाद के रूप में की गई है, जो गंगाईपल्ले का निवासी है। अन्य मृतक पुलिवेंदुला गांव के बताए जा रहे हैं। घटनास्थल के आसपास गांव के लोगों ने बताया कि विस्फोट के समय भूकंप सा महसूस किया। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस ने अनुसार मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *