न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली, 08 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज, टिम सेफर्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं और इसलिए अब वह वापस स्वदेश रवाना नहीं होंगे। 
वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के बाद, सेफर्ट केकेआर टीम के तीसरे सदस्य हैं, जो कोरोना संक्रमित निकले हैं। सेफर्ट वर्तमान में अहमदाबाद में अलगाव में हैं और फिर इलाज के लिए उनके चेन्नई में स्थानांतरित होने की उम्मीद है। उन्हें उसी अस्पताल में रखा जाएगा,जहां चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच, माइकल हसी का कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज किया जा रहा है।
 न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव डेविड व्हाइट ने एक बयान में कहा, “टिम के लिए ये वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम वो सब उसके लिए करेंगे जो अपनी तरफ से कर सकते हैं। उम्मीद है कि उसका टेस्ट नेगेटिव आएगा और जैसे ही वो ठीक हो जाएगा उसे उसके बाद जल्द ही डिस्चार्ज की मंजूरी मिलेगी।” 
उन्होंने कहा कि उसके पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिलने के बाद हम उसके परिवार के संपर्क में है। गौरतलब है कि मंगलवार को आईपीएल 14 के बायो बबल्स में कोविड 19 की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *