कप्तान रानी सहित भारतीय महिला हॉकी टीम के अन्य सदस्य कोरोना संक्रमण से उबरे

नई दिल्ली, 08 मई (हि.स.)। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल सहित टीम के अन्य सदस्य और स्टाफ कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं। रानी ने शनिवार को उक्त जानकारी दी।
रानी के अलावा, सविता पुनिया, शर्मिला देवी, रजनी, नवजोत कौर, नवनीत कौर, सुशीला और सहायक स्टाफ के दो सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे। ये सभी अप्रैल में अपने गृहनगर से वापस बेंगलुरु साई केंद्र लौटने पर कोरोनो की चपेट में आ गए थे।
रानी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा,” पिछले दो सप्ताह के दौरान मैसेज और कॉल के माध्यम से प्यार और मानसिक समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं, मेरे साथी और सहयोगी कर्मचारी अब पूरी तरह से कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं। हमारे सभी हॉकी बिरादरी के सदस्यों, दोस्तों और प्रशंसकों के रूप में आप सभी का प्यार पाकर हम धन्य महसूस कर रहे हैं।” 
उन्होंने आगे कहा,”हमारी अच्छी देखभाल करने के लिए हॉकी इंडिया और साई को विशेष धन्यवाद। यह जानकर बहुत दुख हुआ कि इतने सारे लोग इस महामारी से अपनों को खो रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना है। कृपया अपने निकट और प्रियजनों के लिए किसी भी तरह से जितना हो सके उतनी मदद करें। आइए इस महामारी से एक साथ लड़ें। सुरक्षित मास्क पहनें और सभी कोविड-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें।”
गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए 25-सदस्यीय कोर संभावित समूह ने 18 अप्रैल को 10-दिवसीय ब्रेक के बाद नेशनल कोचिंग कैंप के लिए रिपोर्ट किया। समूह ने टोक्यो ओलंपिक के लिए अपनी तैयारी शुरू करने से पहले अनिवार्य संगरोध अवधि को भी पूरा कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *