भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव को मिला मंडल का कमान

मीरजापुर, 08 मई (हि.स.)। पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के देखरेख में अब प्रदेश में कोरोना पीड़ित मरीजों का उपचार किया जायेगा। इसके लिए विंध्याचल मंडल की जिम्मेदारी भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव को सौंपी गई है। 

कोविड मरीज को बेड, ऑक्सीजन, दवा और प्लाज्मा तक की व्यवस्था कराने के अलावा उनके बेहतर चिकित्सा की निगरानी की जायेगी। उत्तर प्रदेश कोरोना जन निगरानी समिति स्वास्थ्य मंत्रालय को प्रतिदिन रिपोर्ट करती है। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पिछले वर्ष उल्लेखनीय योगदान करने वाले जन सेवक मनोज श्रीवास्तव को समिति के संयोजक एवं जिले में अपनी सेवा दे चुके बाबा हरदेव सिंह ने विंध्याचल मंडल की जिम्मेदारी सौंपी है। 
भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना से बचाव के तमाम उपाय करने के बाद भी कोई संक्रमित हो जाता है तो उसे घबराने की जरूरत नहीं है। उसके समुचित इलाज़ की व्यवस्था जिला प्रशासन के मदद से की जायेगी। पीड़ित को बेड, दवा और ऑक्सीजन के साथ ही उसे राहत देने के लिए हर सम्भव मदद किया जायेगा। प्रदेश के सभी मंडल के साथ ही जिलों में इस पर कार्य आरम्भ कर दिया गया है। किसी को भी मदद की जरूरत हो तो अपने क्षेत्र के प्रभारी से वार्ता कर इस आपदा में राहत प्राप्त कर सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *