रालोद अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

नई दिल्ली, 06 मई (हि.स.)। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का गुरुवार को कोरोना से निधन हो गया। 82 वर्षीय अजित सिंह का गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रालोद सुप्रीमो के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि वे हमेशा किसानों के हित में समर्पित रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे हमेशा किसानों के हित में समर्पित रहे। उन्होंने केंद्र में कई विभागों की जिम्मेदारियों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!”

रालोद के उपाध्यक्ष और अजित सिंह के पुत्र जयंत चौधरी ने ट्वीट कर कहा, “चौधरी साहब नहीं रहे।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में परिवार की ओर से जारी संदेश को साझा करते हुए कहा, चौधरी अजित सिंह 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाय गए थे और आज प्रातः उन्होंने अंतिम सांस ली। असीम दुःख की घड़ी है। अंतिम समय तक भी चौधरी साहब संघर्ष करते रहे! 

चौधरी के परिजनों ने उनके समर्थकों से कोरोना के चलते घर पर ही रहने का आग्रह करते हुए कहा, जीवन पथ पर चलते हुए चौधरी साहब को बहुत लोगों का साथ मिला। ये रिश्ते चौधरी साहब के लिए हमेशा प्रिय थे। चौधरी साहब ने आप सबको अपना परिवार माना और आप ही के लिए हमेशा चिंता की। आज, इस दुःख व महामारी के काल में हमारी आप से प्रार्थना है की अपना पूरा ध्यान रखें, सम्भव हो तो अपने घर पर रहें और सावधानी जरूर बरतें। इससे देश की सेवा कर रहे डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मचारियों को भी मदद मिलेगी और ये ही चौधरी साहब को आपकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। हम इस महामारी से जूझ रहे सभी परिवारों के प्रति अपनी भावपूर्ण संवेदना व्यक्त करते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *