तमिलनाडु : राज्य सरकार ने 20 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन, पत्रकार होंगे कोरोना योद्धा

चेन्नई, 04 मई (हि.स.)। तमिलनाडु सरकार ने राज्य में 20 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। साथ ही सरकार ने इस दौरान आधी क्षमता के साथ सार्वजिनक परिवहन बसों का संचालन करने के निर्देश दिए हैं। इसी बीच द्रविड़ मुनेत्र कषगम के नेता और संभावित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राज्य के पत्रकारों को कोरोना योद्धा घोषित करने का ऐलान किया है।
मंगलवार को राज्य सरकार ने राज्य में 06 मई से 20 मई की अवधि के लिए नए लॉकडाउन उपायों की घोषणा की। सरकार ने सरकारी और निजी कार्यालयों में आधे कर्मचारियों के साथ काम करने की इजाजत दी है। सरकार ने सार्वजनिक परिवहन में 50 फीसदी यात्रियों के साथ ही परिवहन करने की सुविधा दी है।
इसी बीच सुबह द्रमुक के नेता और तमिलनाडु के संभावित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान राज्य के पत्रकारों को फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स घोषित किया है।

उल्लेखनीय है कि राज्य विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के हारने के बाद मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राज्यपाल ने उन्हें अगली सरकार बनने तक पद पर बने रहने का अनुरोध किया है। चुनाव में द्रमुक गठबंधन को बहुमत मिलने के बाद एमके स्टालिन के मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *