फल दुकान समेत तीन प्रतिष्ठानों में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

कन्नौज, 28 फरवरी (हि.स.)। कन्नौज सदर कोतवाली के एसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर स्थित गोल कुआं इलाके में भोर के समय एक फल की दुकान में आग लग गई। आग ने आसपास पान व मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान को भी चपेट में ले लिया। संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

आग देख स्थानीय लोगों ने बुझाने का प्रयास करते हुए दमकल को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया।

दुकानदार गौरव ने बताया कि भोर के समय सुबह करीब 4:00 बजे उसे सूचना मिली कि उसकी दुकान में आग लग गई है। जानकारी मिलते ही वह दुकान पर पहुंचा तो देखा तो पूरी दुकान जलकर राख हो चुकी थी। बताया कि उसके गल्ले में रखे 25 हजार रुपये भी जल गए। वह दुकान के अंदर उसका छोटा भाई सो रहा था, वह भी आग से झुलस गया।

दुकानदार ने बताया कि कल ही वह फल मंडी से करीब दो लाख का फल लाया था, इसके साथ ही पहले से भी दुकान में लाखों का स्टॉक लगा हुआ था। आग से सारा माल जलकर राख हो गया है।

सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश कर रहे हैं। आग से हुए नुकसान के आकलन के लिए मौके पर स्थानीय अधिकारी पहुंच गए और आग लगने के कारणों की जांच की शुरु कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *