वनमंत्री संजय राठोड़ पर मामला दर्ज करने के लिए भाजपा का प्रदर्शन

मुंबई, 27 फरवरी (हि.स.)। वनमंत्री संजय राठोड़ पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलुंड चेकनाका के पास प्रदर्शन किया। पुलिस ने भाजपा की महिला विंग की महाराष्ट्र अध्यक्ष उमा खापरे सहित हजारों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

टिकटाक स्टार पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में वनमंत्री संजय राठोड़ का नाम आने के बाद भाजपा आक्रामक रुख अपनाए हुए है। इस मामले में अब तक वनमंत्री संजय राठोड़ पर मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर शनिवार को भाजपा महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा उमा खापरे के नेतृत्व में मुलुंड में प्रदर्शन किया । उमा खापरे ने प्रदर्शन के लिए पुलिस से अनुमति मांगी थी लेकिन कोरोना की वजह से पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी। इसी वजह से पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने के बाद इन्हें रिहा कर दिया है।

उमा खापरे ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि पूजा चव्हाण की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर कई ऑडियो क्लिप वायरल हुई है। इससे साबित हो जाता है कि वनमंत्री संजय राठोड़ की वजह से ही पूजा चव्हाण ने आत्महत्या की है। हालांकि राज्य सरकार के दबाव की वजह से पुलिस संजय राठोड़ पर मामला दर्ज नहीं कर रही है। उमा खापरे ने कहा कि जब तक पुलिस संजय राठोड़ पर मामला दर्ज नहीं करती, तब तक भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *