कंगना रनौत ने फिर कंसा स्वरा भास्कर, तापसी और आलिया पर तंज

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है। अक्सर वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक और विवादित बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना ने हाल ही में एक बार फिर से स्वरा, आलिया और तापसी पर तंज कंसा है।

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ने अपनी रिलीज के 10 साल पूरे किये हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ आर माधवन, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। फिल्म में जहां कंगना के अपोजिट आर माधवन लीड रोल में थे, वहीं फिल्म में स्वरा भास्कर ने कंगना की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था। 25 फरवरी को फिल्म ने अपनी रिलीज के दस साल पूरे किये। इस खास मौके पर कुछ मीडिया हाउसेस ने फिल्म का जिक्र करते हुए आर्टिकल पोस्ट किए लेकिन इनमें सोशल मीडिया पर कंगना को नहीं टैग करते हुए स्वरा भास्कर को टैग किया गया। जिसके बाद कंगना की एक फैन ने ट्विटर पर उन मीडिया हाउसेज पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा। वहीं कंगना ने भी अपनी फैन के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा-”मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती, अजीब मोहब्बत है यार।’

कंगना अपने इस पोस्ट के वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कंगना इन अभिनेत्रियों पर तंज कंस रही हैं। कंगना और इन अभिनेत्रियों के बीच अक्सर ट्विटर वार देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *