देवरिया : टहलने गए ड्राइवर की हत्‍या, नदी किनारे मिला शव

देवरिया, 26 फरवरी (हि.स.)। जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के निवासी युवक का शव शुक्रवार की सुबह मिला है। यह शव कुशीनगर जिले के खनुआ नाले के किनारे फेंका गया था। बताया जा रहा है कि पेशे से ड्राइवर यह युवक गुरुवार की देर शाम को घर से निकला था। मौके पर पहुंचे कुशीनगर जिले के पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

फिलहाल, पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बघौचघाट थाना क्षेत्र का ग्राम सेमरी का निवासी 30 वर्षीय संतोष राय पुत्र सुभाष राय पेशे से चालक था। वह गाड़ी चला कर परिवार का भरण-पोषण करता था। नियम के मुताबिक वह हर शाम कुशीनगर के नारायणपुर मुसहर टोला के पास तक टहलने जाया करता था। गुरुवार की देर शाम को भी वह नारायणपुर मुसहर टोला की ओर निकाला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। घर पर सभी ने कुछ समय तक इंतजार किया। फिर सभी सो गये।

इधर, सुबह कुछ लोग नित्यक्रिया से निवृत्त होने तो कुछ टहलने निकले। नाले के पास शव देखा। यह जानकारी घर वालों तक पहुंची। इसके बाद कोहराम मच गया। तसल्ली के लिये उसका छोटा भाई पंकज नदी के किनारे पहुंचा और शव को देख उसे अपने भाई संतोष राय के रूप में तस्दीक कर फफक पड़ा। परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई है।

जानकारी मिलते ही कुशीनगर जिले के पटहेरवा थानाध्यक्ष और बघौचघाट प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय घटनास्थल पहुंच गए। फिर पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *