वनमंत्री संजय राठोड़ की मुसीबतें बढ़ीं

मुंबई, 24 फरवरी (हि.स.)। वनमंत्री संजय राठोड़ का पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में नाम आने के बाद उनकी मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। महाविकास आघाड़ी सरकार के सहयोगी दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से संजय राठोड़ के प्रति नाराजगी व्यक्त की है। इससे संजय राठोड़ के इस्तीफे की संभावना बढ़ गई है।

जानकारी के अनुसार 7 फरवरी को टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण ने पुणे की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोशल मीडिया पर वनमंत्री संजय राठोड़ का पूजा चव्हाण के साथ फोटो वायरल किया गया था। इसी वजह से विपक्ष ने वनमंत्री संजय राठोड़ पर मामला दर्ज कर छानबीन किए जाने की मांग की है। तब से लगातार 15 दिनों तक संजय राठोड़ मीडिया से अनरिचेबल थे।

मंगलवार को संजय राठोड़ वासिम जिले में स्थित पोहरादेवी मंदिर में दर्शन लेने गए थे। इस मौके पर भारी भीड़ जमा थी। विपक्ष ने इस भीड़ पर भी ऐतराज जताया था। इसके बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने संजय राठोड़ के इस कृत्य पर मुख्यमंत्री से नाराजगी जताई थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार रात को ही इस बाबत वासिम जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से विस्तृत रिपोर्ट भेजने का आदेश जारी किया।

मुख्यमंत्री के आदेश के बाद वनमंत्री संजय राठोड़ सहित पोहरादेवी मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी छानबीन के घेरे में आ गए हैं और इन पर कोरोना नियमावली भंग करने का मामला दर्ज किया जा सकता है। शरद पवार की नाराजगी के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वनमंत्री का इस्तीफा भी ले सकते हैं। बुधवार को वनमंत्री संजय राठोड़ यवतमाल से नागपुर के लिए रवाना हुए लेकिन उन्होंने पत्रकारों को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *