नवनिर्मित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेतेश्वर पुजारा को दोहरा शतक लगाते देखना चाहते हैं अमित शाह

अहमदाबाद,24 फरवरी (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि वह चाहते हैं कि नवनिर्मित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच (डे-नाईट) में चेतेश्वर पुजारा दोहरा शतक लगाएं और भारतीय टीम को जीत दिलाएं।

शाह ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम के उद्घाटन समारोह के दौरान कहा,”यह स्टेडियम जवागल श्रीनाथ के लिए बहुत यादगार है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट लिए थे। इसी मैदान पर कपिल देव ने रिचर्ड हैडली के रिकॉर्ड को तोड़ा था। इसी मैदान पर सुनील गावस्कर ने 10,000 रनों के मील का पत्थर हासिल किया था। इस मैदान पर सचिन तेंदुलकर ने 18,000 एकदिवसीय रनों का आंकड़ा छुआ था और उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 20 साल यहां पूरे किए थे। मेरी इच्छा है कि पुजारा का यहां दोहरा शतक हो और वह भारत को इंग्लैंड के खिलाफ जीत दिलाने में मदद करें।”

बता दें कि जब पुजारा आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेले थे, तो उन्होंने दोहरा शतक बनाया था और अमित शाह ने दाएं हाथ के बल्लेबाज को फिर से वही उपलब्धि हासिल करने की इच्छा दिखाई। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने बुधवार को भारत और इंग्लैंड के बीच गुलाबी गेंद टेस्ट से पहले नवनिर्मित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम का उद्घाटन किया। गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *