चेन्नई टेस्ट : इंग्लैंड की खराब शुरुआत, दूसरे दिन लंच तक 39 रन पर खोए 4 विकेट

चेन्नई,14 फरवरी (हि.स.)। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में केवल 39 रनों पर 4 विकेट खो दिए हैं। बेन स्टोक्स 8 रन बनाकर नाबाद हैं।

इंग्लैंड के पहली पारी की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में ईशांत शर्मा ने रोरी बर्न्स (00) को एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन भेज दिया। इंग्लैंड को दूसरा झटका रविचंद्रन अश्विन ने दिया। 16 के स्कोर पर अश्विन ने डॉम सिबली को विराट कोहली के हाथों कैच कराया। सिबली ने 16 रन बनाए। 23 के कुल स्कोर पर अक्षर पटेल ने जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जो रूट (06) को पवेलियन भेज इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया।

अश्विन ने 39 के कुल स्कोर पर डेनियल लॉरेंस (09) को आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। लॉरेंस के आउट होने के साथ ही लंच की घोषणा कर दी गई। इससे पहले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बेहतरीन शतक की बदौलत भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए। भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 161 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली।

रोहित के अलावा उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने 67 रन बनाए,जबकि रिषभ पंत 58 रन बनाकर नाबाद रहे। इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली ने 4,ऑली स्टोन ने 3, जैक लीच ने 2 और जो रूट ने 1-1 विकेट लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *