अगरतला प्रेस क्लब ने दो फर्जी पत्रकारों को पुलिस को सौंप दिया

अगरतला, 10 फरवरी: अगरतला प्रेस क्लब के  तरफ से आरोपों के आधार पर मंगलवार रात दो फर्जी पत्रकारों को पुलिस को सौंप दिया गया। क्लब के सचिव प्रणब सरकार ने एक बयान जारी करके कहा कि कन्हाई लाल आचार्य नामक एक युवक और उसके साथी लंबे समय से उद्योग टीवी नाम से गोरखाबस्ती इलाके में एक यूट्यूब चैनल शुरू करके ठगने का काम कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से उनका ध्यान अगरतला में कुछ स्थापित डॉक्टरों पर था। डॉ। संजय नाथ, पैथोलॉजिस्ट, डॉ। संगीता चक्रवर्ती, जिला स्वास्थ्य अधिकारी, पश्चिम त्रिपुरा जिला और डॉ। अमिताभ रॉय, गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट पिछले कुछ दिनों से तीनों को नकदी के लिए धमका रहे थे। यहां तक ​​कि वह डॉ। अमिताभ रॉय के क्लिनिक में भी गए और एक लाख रुपये की मांग करते हुए दावा किया कि क्लिनिक के पास वैध कागजात नहीं हैं। आखिरकार, उन लोगो ने तथाकथित पत्रकारों से छुटकारा पाने के लिए अगरतला प्रेस क्लब में शरण ली।

उन्होंने कहा कि धोखेबाजों को मंगलवार रात क्लब में बुलाया गया था। जब वे पहुंचे, तो क्लब के अधिकारियों ने शिकायतकर्ताओं को क्लब में बुलाया और पश्चिम पुलिस को सूचित किया। पुलिस के सामने, शिकायतकर्ताओं ने सभी सबूत पेश किए और धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ आरोपों को दर्ज किया। विशिष्ट आरोपों और सबूतों के आधार पर, पुलिस ने दो ठग कन्हाई लाल आचार्य और राहुल भट्टाचार्य को गिरफ्तार किया और उन्हें पश्चिम अगरतला पुलिस स्टेशन ले गई।

प्रणब बाबू ने कहा कि अगरतला प्रेस क्लब के संज्ञान में आया है कि अगरतला में कई यूट्यूब चैनल खुद को न्यूज मीडिया के रूप में पेश करके विभिन्न दुष्कर्मों में शामिल हैं। अगरतला प्रेस क्लब उन्हें मीडिया के रूप में पेश करने से परहेज करने का अनुरोध कर रहा है। नहीं तो क्लब के अधिकारी उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *