बीटीसी में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच- प्रमोद बोड़ो

बाक्सा (असम), 31 दिसम्बर (हि.स.)। भ्रष्टाचार करने वाले सभी को जेल जाना होगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई जांच होगी। हग्रामा महिलारी के नेतृत्व में किए गए हर भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई की जांच होगी। ये बातें बोड़ोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) के मुख्य कार्यकारी सदस्य प्रमोद बोड़ो ने अपने बाक्सा जिला के दौरे के दौरान कही।

बक्सा जिला उपायुक्त कार्यालय में आयोजित एक बैठक में भाग लेते हुए बीटीसी के मुख्य कार्यकारी पार्षद प्रमोद बोड़ो ने बीटीसी के प्रत्येक विभाग में भ्रष्टाचार के बारे में उल्लेख करते हुए कहा कि पिछले 17 सालों में बीटीसी के हर एक विभाग में हाग्रामा के नेतृत्व में भ्रष्टाचार हुआ है। इसलिए वर्तमान परिषद हर एक भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच करेगी।

प्रमोद बोड़ो ने बीटीसी के शिक्षा विभाग, सिंचाई विभाग में अधिक भ्रष्टाचार की बात करते हुए  वन विभाग के बारे में कहा कि वन विभाग के डीएफओ अधिक भ्रष्टाचार करते हैं।

इस संदर्भ में प्रमोद बोड़ो ने कहा कि वर्तमान परिषद इस संबंध में विशेष रूप से काम करेगी। पदभार ग्रहण करने के बाद में प्रमोद बोड़ो ने कई बड़े विभागों का औचक दौरा किया है।

हालांकि, उन्होंने कहा कि इसका आधारभूत ढांचा अभी तक पूरा नहीं हुआ। इस मामले में उन्होंने कहा कि वर्तमान में बीटीसी परिषद को कुछ समय लगेगा।

उल्लेखनीय है कि असम सरकार की अरुणोदय परियोजना के कार्यान्वयन पर चर्चा करने के लिए गुरुवार सुबह बीटीसी के मुख्य कार्यकारी पार्षद बाक्सा जिला के उपयुक्त व उच्च अधिकारियों के साथ मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *